Disclaimer

अस्वीकरण
Newindia24news.com पर दी गई जानकारी केवल सामान्य सूचना दस्तावेजों के लिए है। हालाँकि हम दस्तावेज़ और अद्यतन जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं, हम वेबसाइट या संबंधित डेटाबेस पर मौजूद जानकारी की पूर्णता, संबद्धता, विश्वसनीयता, समानता या स्वामित्व के बारे में किसी भी प्रकार का अपना स्थान या निहित कोई प्रतिनिधित्व या स्थिति नहीं देते हैं। .

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सूचना की जानकारी

Newindia24news.com की सामग्री लेखक का शोध, राय और व्यक्तिगत दोस्ती पर आधारित है। यह हमेशा नवीनतम समाचार या विकास को प्रदर्शित नहीं कर सकता है। हमने प्रदान की गई जानकारी की पुष्टि करने की पूरी कोशिश की है, लेकिन हम इसकी वैधता नहीं दे सकते हैं कि सभी जानकारी पूरी तरह से प्रशिक्षित, पूर्ण या वर्तमान है। हमारी वेबसाइट पर दी गई जानकारी पर आप जिस पर भी भरोसा करते हैं वह पूरी तरह से आपके अपने जोखिम पर है।

नियंत्रण

Newindia24news.com एक समाचार ब्लॉग है जहां लेखकों और संपादकों की हमारी टीम विभिन्न विषयों पर लेख तैयार करती है और प्रकाशित करती है। वेव में वैयक्तिक राय से संबंधित लेखक और जरूरी नहीं कि वे newindia24news.com के विचारों को खोलें। हम अखंड बनाए रखने और विविध दृष्टिकोणों के लिए एक मंच प्रदान करने का प्रयास करते हैं।

बाहरी संबंध

Newindia24news.com पर बाहरी वेबसाइट या वेबसाइट के लिंक हो सकते हैं। ये लिंक सुविधा और सूचनात्मक समितियों के लिए प्रदान किए गए हैं। इन बाहरी साइटों की सामग्री, प्रकृति या दृश्यों पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है। किसी भी लिंक में अर्थ शामिल करने का मतलब यह नहीं है कि उनका भाषण विचारों का सिफ़ारिश या समर्थित होगा।

विज्ञापन और अंतिम सामग्री

Newindia24news.com विज्ञापन या अंतिम सामग्री चित्रित किया जा सकता है। ऐसी सामग्री की उपस्थिति newindia24news.com द्वारा समर्थन या अनुमोदन नहीं है। हम किसी भी बाहरी विज्ञापन या ढांचागत सामग्री के भंडार, सहायक या सामग्री के लिए सामग्री नहीं रखते हैं।

हमेशा पेशेवर सलाह लें

Newindia24news.com पर दी गई जानकारी का उद्देश्य पेशेवर सलाह का विकल्प नहीं है। किसी भी विशिष्ट मुद्दे या चिंता के संबंध में उपयुक्त पेशेवरों की सलाह लेना आवश्यक है। इस वेबसाइट पर दी गई किसी भी जानकारी पर पूरी तरह से विश्वास करना आपके लिए जोखिम पर है।

देनदारी की सीमा

newindia24news.com या उसके मालिक, कर्मचारी या सहयोगी हमारी वेबसाइट के उपयोग में किसी भी स्थिति में, प्रदान की गई जानकारी या अक्षमता से उत्पन्न होने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए प्रत्यक्ष, अद्वितीय, विशिष्ट या विशेष क्षति नहीं होगी। वेबसाइट का उपयोग करने के लिए.

अस्वीकरण में परिवर्तन

हम बिना किसी पूर्व सूचना के किसी भी समय इस अस्वीकरण को विघटित या अद्यतन करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। newindia24news.com का उपयोग करके, आप अस्वीकरण के वर्तमान संस्करण से धारक बनने के लिए सहमत हैं।

संपर्क करें

यदि आपके पास इस अस्वीकरण या हमारी वेबसाइट के संबंध में कोई प्रश्न या चिंता है, तो कृपया यहां संपर्क करें: